युवक पर जानलेवा हमला और फायरिंग करने वाले छह बदमाश गिरफ्तार - 1 News

Latest

सोमवार, 16 जनवरी 2023

युवक पर जानलेवा हमला और फायरिंग करने वाले छह बदमाश गिरफ्तार




जयपुर
। मानसरोवर पुलिस ने शनिवार को एक युवक पर जानलेवा हमला और फायरिंग करने वाले छह बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी जब्त किया हैं। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपित गिरफ्तार हुए सभी बदमाश जयपुर में अलग-अलग कॉलोनी में रहकर बदमाशी करते हैं। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त योगेश गोयल ने बताया कि मानसरोवर थाना पुलिस ने शनिवार को सेक्टर 42 में रहने वाले एक युवक रोहित शर्मा पर पर जानलेवा हमला और फायरिंग करने वाले आरोपित प्रतीक शर्मा (27)निवासी बुसावर जिला भरतपुर, लोकेश शर्मा (19)निवासी बयाना जिला भरतपुर, कपिल जागिड़(22)निवासी भुसावर जिला भरतपुर और दीपक अग्रवाल (45)निवासी भुसावर जिला भरतपुर को गिरफ्तार किया है। वहीं घटना में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश के लिए टीमें कई बदमाशों के ठिकानों पर दबिश दे रही हैं।

आरोपित जयपुर में कई कॉलोनी में मकान किराए पर लेकर बदमाशी करते हैं। गौरतलब है कि मानसरोवर थाना इलाके में स्थित सेक्टर 42 में रहने वाले रोहित की 14 जनवरी की सुबह कॉलोनी में रहने वाले लोकेश, प्रतीक और ललित के साथ बाइक चलाने की बात को लेकर विवाद हो गया था। यह तीनों युवक कॉलोनी में सब्जी बेचने का काम करते हैं। सुबह कॉलोनी के लोगों ने इन्हें रोक दिया शाम को जब रोहित अपनी बहन के साथ घर पहुंचा तो वहां पर पहले से मौजूद लोकेश, प्रतीक और ललित ने उन्हें गंदी गालियां देना शुरू कर दिया।

इस दौरान रोहित ने गाली देने से मना किया तो तीनों लड़कों ने पहले रोहित के साथ मारपीट की फिर अपने दोस्तों को मौके पर बुलाया। मौके पर आए लोकेश के दोस्तों ने रोहित पर तीन राउंड फायरिंग कर दी। अच्छी बात यह रही की इस दौरान रोहित को कोई गोली नहीं लगी। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए विशेष टीम का गठन किया गया। घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरो को चेक करते हुए आरोपियों को चिन्हित कर आरोपियों को धर-दबोचा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें