ट्रक चोरी करने वाला शातिर बदमाश मेवात से गिरफ्तार - 1 News

Latest

सोमवार, 16 जनवरी 2023

ट्रक चोरी करने वाला शातिर बदमाश मेवात से गिरफ्तार


जयपुर। हरमाड़ा थाना पुलिस ने चौपहिया वाहन (ट्रक) चोरी करने वाले एक शातिर बदमाश को मेवात से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम वंदिता राणा ने बताया कि हरमाड़ा थाना पुलिस ने चौपहिया वाहन(ट्रक)चोरी करने वाले एक शातिर बदमाश साहिब(30) निवासी बिछोर जिला नूह हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपित ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर ट्रक चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस आरोपी से वारदात में अन्य बदमाशों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि आरोपी ने अपने साथियों के मिलकर 13 दिसम्बर को हरमाड़ा थाना इलाके में स्थित माचडा में खडे ट्रक को चोरी कर ले गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों द्वारा उपयोग में लिए जाने वाले रास्ते को चिन्हित कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले। रूट चार्ट तैयार करते हुए तकनीकी सहायता के आधार पर संदिग्धों निगरानी रखी गई। इस पर पुलिस टीम को मेवात क्षेत्र के नूह जिले के पल्ला गांव में चोरी हुए ट्रक की जानकारी मिली।

जिसके आधार पर टीम ने पल्ला गांव में अचानक दबिश दी। अचानक हुयी दबिश से आरोपित घर से निकलकर पहाड़ियों की तरफ दौड़ने लगे। जिसको टीम ने पीछा कर पकडा। तभी वहां पर आसपास के लोगों ने इसका विरोध किया तथा पुलिस टीम के दो पुलिसकर्मियों को ग्रामवासियो ने घेर लिया। लेकिन टीम ने सूझबूझ व साहस से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें