हथियार सहित पांच बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े - 1 News

Latest

सोमवार, 16 जनवरी 2023

हथियार सहित पांच बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े

जयपुर । झोटवाड़ा पुलिस ने अवैध हथियार लेकर घूम रहे चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है और एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक अवैध पिस्टल,दो देशी कट्टा और और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) परिस देशमुख ने बताया कि ऑपरेशन एक्शन अगेंस्ट गन (आग) के तहत सीएसटी ने झोटवाड़ा थाना इलाके में अक्षित शर्मा (19) निवासी रामनाथपुरी झोटवाड़ा,दीपक जाखड़(23) निवासी सरदारशहर जिला चुरू हाल खिरनी फाटक झोटवाड़ा,रविन्द्र सिंह राठौड़(21) निवासी कुचामन सिटी जिला नागौर हाल सुन्दर विहार करधनी और शोर्य प्रताप सिंह चौहान(23) निवासी रामनगर झोटवाड़ा को गिरफ्तार किया गया है और एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया है। जिनके पास से एक अवैध पिस्टल,दो देशी कट्टा और और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

गिरफ्तार आरोपित अक्षित शर्मा अवैध मादक पदार्थ स्मैक सप्लाई करने का काम झोटवाडा थाना ईलाकें मे करते है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपित रविन्द्र सिंह राठौड़ स्मैक पीने का आदि है, जो भानु पापड़ा के साथ रहता है और निरूद्ध हुए बालअपचारी द्वारा यह अवैध हथियार अज्ञात व्यक्ति से जिला करौली से लेकर आना सामने आया है। आरोपित शौर्य प्रताप चौहान ऑनलाईन पार्सल सप्लाई का काम करता है। अवैध हथियार इटावा, उत्तर प्रदेश के अज्ञात व्यक्ति से लेकर आना स्वीकार किया है। गिरफ्तार आरोपी हथियार को जयपुर शहर मे बेचने की फिराक घूम रहे थे। गिरफ्तार आरोपियों से अवैध हथियार के नेटवर्क के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें