अनैतिक देह व्यापार का खुलासा : होटल मैनेजर सहित तीन व्यक्ति व 5 युवतियां गिरफ्तार - 1 News

Latest

सोमवार, 16 जनवरी 2023

अनैतिक देह व्यापार का खुलासा : होटल मैनेजर सहित तीन व्यक्ति व 5 युवतियां गिरफ्तार

 



 
जयपुर । अलवर की कोतवाली थाना पुलिस ने बस स्टैंड स्थित एक होटल में अनैतिक देह व्यापार का खुलासा कर होटल के मैनेजर सहित तीन व्यक्ति एवं पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है। 

एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि शनिवार को एएसपी उत्तर शहर सुशील कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि गायत्री मंदिर रोड बस स्टैंड के पास स्थित होटल शिव गेस्ट हाउस में कुछ लोगों द्वारा अनैतिक देह व्यापार कराया जा रहा है। सूचना पर थाना कोतवाली, क्यूआरटी, थाना एनईबी एवं उनके कार्यालय की टीम द्वारा मौके पर पहुंचे कॉन्स्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया।

बोगस ग्राहक बने कॉन्स्टेबल के मिस्ड कॉल देने पर टीम गेस्ट हाउस के अंदर पहुंची। रिसेप्शन पर बैठे दो व्यक्तियों को देह व्यापार में संलिप्त पाए जाने तथा गेस्ट हाउस के ग्राउंड फ्लोर के एक कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिले एक व्यक्ति व एक युवती को गिरफ्तार किया गया। एक अन्य कमरे में देह व्यापार के लिए रुकी चार अन्य महिलाओं को महिला कांस्टेबल की मौजूदगी में गिरफ्तार किया गया। 

एसपी गौतम ने बताया कि पुलिस ने आरोपी महेश खत्री पुत्र किशनलाल (40) निवासी मनु मार्ग अलवर, रजत गुर्जर पुत्र महेंद्र (30) निवासी हाजीपुर थाना सदर, शालू सिंह पुत्र अवतार (40) निवासी मनु मार्ग अलवर एवं पांच अन्य महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें