इंडिया’ज फैशन हंट-2022 का 24 जुलाई को होगा फिनाले - 1 News

Latest

रविवार, 5 जून 2022

इंडिया’ज फैशन हंट-2022 का 24 जुलाई को होगा फिनाले


- शो के डायरेक्टर्स ने किया पोस्टर लांच

-12 जून से फैशन हंट के ऑडिशन्स होंगे शुरू 

- फिनाले में बॉलिवुड एक्टर मनीष गोपलानी, एक्टर व मॉडल सिद्धार्थजीत होंगे जज

- कोरियोग्राफर व वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड की सदस्य आशिमा शर्मा होंगी शामिल


जयपुर। राजघानी जयपुर में पहली बार राष्ट्रीय स्तर के मॉडलिंग कंम्पीटिशन- इंडिया’ज फैशन हंट-2022 का फिनाले 24 जुलाई को होगा। इस फैशन शो के ऑडिशन्स का सिलसिला 12 जून से प्रारंभ होने जा रहा है। आरईएफपी प्रॉडक्शन्स के तत्वावधान में हो रहे इस शो के पोस्टर का विमोचन कंपनी के वैशालीनगर स्थित स्टूडियो में लांच किया गया। 

       इस दौरान शो के डायरेक्टर नरेश मीणा ने बताया कि शो के फिनाले में बॉलिवुड एक्टर मनीष गोपलानी, एक्टर व मॉडल सिद्धार्थजीत तथा कोरियोग्राफर व वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड की सदस्य आशीमा शर्मा बतौर जज के रूप में शामिल होंगी। उन्होंने बताया कि आयुवर्ग के अनुसार 8 से 17 तथा 18 से 30 वर्ष तक प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। दोनों वर्गों में विजेता, उप विजेताओं को कैश प्राइज, ट्रॉफी, क्राउन, गिफ्ट हैंपर देकर सम्मानित किया जाएगा।

       नरेश मीणा ने बताया कि शो के प्रतिभागियों के चयन के लिए 12 जून से कंपनी के स्टूडियो में ऑडिशन्स का दौर शुरू होगा। उन्होंने बताया कि 12 व 19 जून तथा 3 व 10 जुलाई को सुबह 10 से अपराह्न 3 बजे तक प्लॉट नं.-223, विनायक रेजिडेंसी, गिरिराज विहार, गांधी पथ वेस्ट, वैशालीनगर स्थित कंपनी के स्टूडियो में होंगे। ऑडिशन्स में से चयनित 30 प्रतिभागी फिनाले का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने बताया कि फिनाले का सर्वधर्म संगम टीवी चैनल पर भी प्रसारण होगा। कंपनी के डायरेक्टर आर्यन मीणा, नरेश मीणा, बॉलीवुड एक्टर अंकित भारद्धाज, कास्टिंग डायरेक्टर रिया मीणा, हिमानी चौधरी ने शो के पोस्टर का विमोचन किया।





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें