इन्फ्लुएंसर्स ने साथ ग्रोथ, नेटवर्किंग पर की जीतो जयपुर लेडीज विंग ने चर्चा - 1 News

Latest

शनिवार, 19 नवंबर 2022

इन्फ्लुएंसर्स ने साथ ग्रोथ, नेटवर्किंग पर की जीतो जयपुर लेडीज विंग ने चर्चा

  • - इवनिंग म्यूज़िकल गाला के बीच विंग की 150 महिलाओं ने लिया हिस्सा 
  • - 'रेंडेज़वस विद इंस्टा क्वींस - राइज विद रील्स' का हुआ आयोजन 



जयपुर, 19 नवंबर। 
सोशल मीडिया पर एल्गोरिदम, टाइमिंग और लाइट वगरह से ज्यादा ये जरुरी है कि आप के कंटेंट में कितना दम है। जो महिलाएं सोशल मिडिया पर अपना फ्यूचर बनाना चाहती है या अपने ब्रांड को पहचान देना चाहती है वो ये ध्यान रखे की अपने कंटेंट से कुछ ऐसा शेयर करे जो लोग जानना चाहते है, ये कहना था जयपुर के जाने माने इन्फ्लुएंसर्स और ब्लॉगर्स का। 

जीतो जयपुर लेडीज विंग की ओर से 'रेंडेज़वस विद इंस्टा क्वींस' द्वारा निमित 'राइज़ विद रील्स' का आयोजन किया गया। वैशाली नगर स्थित रोसाडो में आयोजित हुए इस इंटरैक्टिव सेशन में जीतो जयपुर लेडीज विंग की चेयरपर्सन खुशबू बाकलीवाल ने दिल्ली से सरु मुख़र्जी शर्मा, जयपुर से अनंदिता अग्रवाल, आरजू बराया सेठी, स्वाति गहलोत और मारसेला बौर के साथ चर्चा की। जहां विंग की सभी महिला मेंबर्स के लिए सोशल मिडिया के 'डु और डोंट्स' पर विभिन्न भ्रांतियों और प्रश्नों पर चर्चा हुई। 

इस दौरान कार्यक्रम में विंग की उपाध्यक्ष सलोनी जैन, मुख्य सचिव मेघना जैन, सचिव नेहा कासलीवाल, कोषाध्यक्ष श्रुति सेठी, आयुषी गोधा, मुस्कान कर्णावत, सोनाली जैन एवं कार्यकारिणी सदस्य ने कार्यक्रम में मौजूदगी दर्ज़ करवाई। कार्यक्रम में लगभग 150 सदस्यों ने भाग लिया। जहां सभी मेंबर्स ने चर्चा के दौरान व्यवसाय को बढ़ावा देने, ब्रांड निर्माण, नेटवर्किंग जैसे डिजिटल मीडिया के अनुभव साझा किए। कार्यक्रम के अंत में सभी सदस्यों और मेहमानों ने इवनिंग गाला का लुत्फ़ उठाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें